अपने गेम कैरेक्टर बनाएं और खेलें। एक मिनी वर्ल्ड डिज़ाइन करें और अपनी कहानी चुनें!

विज्ञापन

नवीनतम संस्करण

संस्करण
अद्यतन
5 अप्रैल 2023
डेवलपर
श्रेणी
इंस्टॉल की संख्या
100,000,000+

App APKs

Toca World GAME

अपनी खुद की दुनिया बनाएं और टोका लाइफ वर्ल्ड के साथ अपनी पसंद की कोई भी कहानी खेलें। आपको अपने अन्य पसंदीदा टोका लाइफ ऐप्स जैसे सिटी, वेकेशन, ऑफिस, अस्पताल और अन्य सभी का मज़ा एक साथ एक ही स्थान पर मिलेगा।

टोका लाइफ वर्ल्ड का परिचय
दादी को जंगली केश देना चाहते हैं? स्केट पार्क में सुस्ती लाओ? या सिर्फ दोस्तों के साथ हैंगआउट करें? अगर आपको लगता है कि टोका लाइफ ऐप में गोता लगाने और जो कुछ भी आप चाहते हैं वह करना मजेदार था तो आप सही थे। कुछ भी संभव है और विकल्प आपके हैं।

अपने मनचाहे स्थान पर अपने पसंदीदा पात्रों के साथ कहानियां बनाकर और भी आगे बढ़ें। एक पालतू जानवर को स्कूल ले जाना चाहते हैं? इसका लाभ उठाएं। डॉक्टर को सैलून ले जाओ और उसके बालों को हरा रंग दो? रॉक ऑन। टोका लाइफ वर्ल्ड में आप बॉस हैं और आप अपनी इच्छानुसार कहानियां बनाते हैं।

आप टोका लाइफ वर्ल्ड खेलना क्यों पसंद करेंगे

पहले 8 स्थान और 39 वर्ण शामिल हैं
आप बोप सिटी की यात्रा कर सकते हैं, जो एक जीवंत शहरी क्षेत्र है, जहां आप 8 अलग-अलग स्थानों का पता लगा सकते हैं, जैसे नाई, शॉपिंग मॉल और फूड कोर्ट, या यहां तक ​​कि एक अपार्टमेंट। अपनी खुद की दुनिया बनाना शुरू करने के लिए यह एक बेहतरीन जगह है!

आपके पास पहले से मौजूद टोका लाइफ एप्स को रखें
क्या आप पहले से ही Toca Life सीरीज़ के ऐप्स के साथ खेल रहे हैं? महान! जब आप टोका लाइफ वर्ल्ड डाउनलोड करते हैं, तो हम आपको मेगा-एप में वह सब कुछ लाने में मदद करेंगे। फिर आप अपनी इच्छानुसार स्थानों और पात्रों को मिलाना और मिलान करना शुरू कर सकते हैं।

नए स्थान और वर्ण खरीदें
यदि आप अधिक स्थान चाहते हैं, तो यह बढ़िया है। टोका लाइफ वर्ल्ड की एक दुकान है जहां 100 से अधिक स्थान, 500 वर्ण और 500 पालतू जानवर खरीद के लिए उपलब्ध हैं। छोटे से लेकर बड़े तक अलग-अलग कीमतों के साथ, आप थोड़ा या बहुत कुछ जोड़ने का फैसला कर सकते हैं। हम हमेशा अधिक स्थानों, पात्रों और करने के लिए पागल चीजों के साथ अपडेट करते रहेंगे।

उपहार हर हफ्ते
अंदाज़ा लगाओ? आपको अपनी दुनिया में जोड़ने के लिए नए आइटम प्राप्त करने के लिए दुकान में खरीदारी करने की आवश्यकता नहीं है। विशेष सरप्राइज उपहार पाने के लिए हर हफ्ते वापस चेक करें!

हमारे बारे में:

टोका बोका में, हम बच्चों की कल्पनाओं को जगाने और उन्हें दुनिया के बारे में जानने में मदद करने के लिए खेल की शक्ति में विश्वास करते हैं। हम अपने उत्पादों को बच्चों के दृष्टिकोण से डिज़ाइन करते हैं ताकि बच्चों को चंचल, रचनात्मक और वह बनने के लिए सशक्त बनाया जा सके जो वे बनना चाहते हैं। हमारे उत्पादों में पुरस्कार विजेता ऐप शामिल हैं जिन्हें 215 देशों में 200 मिलियन से अधिक बार डाउनलोड किया गया है और मज़ेदार, सुरक्षित, ओपन एंडेड प्ले अनुभव प्रदान करते हैं। Tocaboca.com पर टोका बोका और हमारे उत्पादों के बारे में अधिक जानें।

गोपनीयता एक ऐसा मुद्दा है जिसे हम बहुत गंभीरता से लेते हैं। हम इन मामलों के साथ कैसे काम करते हैं, इसके बारे में अधिक जानने के लिए, कृपया हमारी गोपनीयता नीति पढ़ें: https://tocaboca.com/privacy
और पढ़ें

विज्ञापन