22-23 सीज़न के लिए अपडेट किया गया लाइसेंस डेटा।

विज्ञापन

नवीनतम संस्करण

संस्करण
अद्यतन
23 मार्च 2023
डेवलपर
श्रेणी
Google Play ID
इंस्टॉल की संख्या
100,000,000+

App APKs

eFootball 2023 GAME

इस अद्यतन को स्थापित करने के लिए लगभग 4.0 जीबी खाली स्थान की आवश्यकता होगी, इसलिए कृपया पुष्टि करें कि डाउनलोड शुरू करने से पहले आपके डिवाइस पर पर्याप्त जगह है।
*फ़ाइल के आकार को देखते हुए, हम अत्यधिक अनुशंसा करते हैं कि आप इसे डाउनलोड करने के लिए किसी वाई-फ़ाई नेटवर्क से कनेक्ट करें.

हमें कुछ उपयोगकर्ताओं से ऐसी रिपोर्ट प्राप्त हुई हैं जो इंगित करती हैं कि Google Play हमेशा सही डाउनलोड आकार प्रदर्शित नहीं करता है।

इसलिए हम आपसे आग्रह करते हैं कि डाउनलोड प्रगति बार 100% तक पहुंचने के बाद भी कुछ समय प्रतीक्षा करें ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि आपके डिवाइस ने पूरी फ़ाइल डाउनलोड करना समाप्त कर दिया है।
साथ ही, अगर आपके डिवाइस में फ़ाइल इंस्टॉल करने के लिए पर्याप्त जगह नहीं है, तो आप अपडेट को पूरा नहीं कर पाएंगे।
यदि ऐप बूट करने में विफल रहता है, भले ही Google Play Store में डाउनलोड प्रगति बार 100% तक पहुंच गया हो, कृपया फिर से प्रयास करने के लिए अपडेट पूरा होने तक थोड़ी देर प्रतीक्षा करें।
होने वाली किसी भी असुविधा के लिए हमें खेद है।

■ "PES" से "eFootball™"
यह डिजिटल सॉकर का बिल्कुल नया युग है। "PES" "eFootball™" में विकसित हो रहा है!
और अब आप "eFootball™" के साथ अगली पीढ़ी के सॉकर गेमिंग का अनुभव कर सकते हैं!

■ आपके मोबाइल डिवाइस पर सॉकर का उत्साह
हम दुनिया भर के फ़ुटबॉल प्रशंसकों को अद्वितीय यथार्थवाद के साथ एक नए फ़ुटबॉल खेल का आनंद लेने का अवसर प्रदान करना चाहते हैं, जैसा पहले कभी नहीं हुआ।
इस कारण से, हमने आधुनिक फ़ुटबॉल में कई हमलावर और बचाव करने वाले तत्वों का विश्लेषण किया है और उन्हें खेल में आसान-से-प्रदर्शन कमांड के रूप में शामिल किया है। अपने मोबाइल डिवाइस के माध्यम से सॉकर के उत्साह को महसूस करें!

■ eFootball™ विश्व
eFootball™ के केंद्र में "eFootball™ World" है।
"प्रामाणिक टीम" के साथ कुछ सॉकर पावरहाउस के रूप में खेलें, या अपनी एकमात्र "ड्रीम टीम" बनाने के लिए अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को साइन करें और विकसित करें।
दुनिया भर के प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ जाएं और विभिन्न प्रकार के आयोजनों में भाग लें।

■ यूरोप की सबसे बेहतरीन विशेषता
एसी मिलान, इंटरनैजियोनेल मिलानो, एफसी बार्सिलोना, मैनचेस्टर यूनाइटेड और एफसी बायर्न मुन्चेन सहित दुनिया भर के आधिकारिक तौर पर लाइसेंस प्राप्त क्लबों के एक वास्तविक स्मोर्गास्बॉर्ड के साथ खेलें। इतना ही नहीं, आपके पास मध्य और दक्षिण अमेरिका के ढेर सारे प्रसिद्ध क्लब भी होंगे। शीर्ष पर चेरी यह है कि विभिन्न लीग अपने लाइसेंस प्राप्त नामों के साथ उपस्थिति दर्ज करा रहे हैं।

■ रीयल-टाइम, ऑनलाइन मैच
अपने पसंदीदा खिलाड़ियों और प्रबंधकों को साइन करके अपनी खुद की ड्रीम टीम बनाएं, और उन्हें अपनी व्यक्तिगत खेल शैली में फिट करने के लिए विकसित करें। जब आप तैयार हों, तो डिवीजन-आधारित टूर्नामेंट, eFootball™ लीग में अपने कौशल का परीक्षण करें, या आश्चर्यजनक पुरस्कार प्राप्त करने के लिए विभिन्न आयोजनों में शामिल हों। ईस्पोर्ट्स का रोमांच इतना सुलभ और मजेदार कभी नहीं रहा!

■ महापुरूषों के बीच लाइव
डी. ड्रोग्बा, गार्डियोला, एम. वैन बास्टेन, आर. वैन निस्टेलरूइज, पी. विएरा, और एच. स्टोइचकोव सहित अपनी टीम के लिए विभिन्न दिग्गजों को साइन करके अपनी फुटबॉल फंतासी को पूरा करें।

■ साप्ताहिक लाइव अपडेट
दुनिया भर में खेले जा रहे वास्तविक मैचों के डेटा को साप्ताहिक आधार पर एकत्र किया जाता है और अधिक प्रामाणिक अनुभव बनाने के लिए लाइव अपडेट सुविधा के माध्यम से इन-गेम लागू किया जाता है। ये अपडेट गेम के विभिन्न पहलुओं को प्रभावित करते हैं, जिसमें प्लेयर कंडीशन रेटिंग और टीम रोस्टर शामिल हैं।

*बेल्जियम में रहने वाले उपयोगकर्ताओं के पास लूट बक्से तक पहुंच नहीं होगी जिसके लिए भुगतान के रूप में eFootball™ सिक्कों की आवश्यकता होती है।

[नवीनतम समाचार के लिए]
नई सुविधाएँ, मोड, ईवेंट और गेमप्ले सुधार लगातार लागू किए जाएँगे।
अधिक जानकारी के लिए, आधिकारिक eFootball™ वेबसाइट देखें।

[गेम डाउनलोड करना]
eFootball™ 2023 को डाउनलोड और इंस्टॉल करने के लिए लगभग 4.0 जीबी फ्री स्टोरेज स्पेस की आवश्यकता होती है।
कृपया सुनिश्चित करें कि डाउनलोड शुरू करने से पहले आपके पास पर्याप्त खाली स्थान है।
हम यह भी अनुशंसा करते हैं कि आप बेस गेम और इसके किसी भी अपडेट को डाउनलोड करने के लिए वाई-फाई कनेक्शन का उपयोग करें।

[ऑनलाइन कनेक्टिविटी]
eFootball™ 2023 खेलने के लिए एक इंटरनेट कनेक्शन की आवश्यकता होती है। हम यह भी दृढ़ता से अनुशंसा करते हैं कि आप एक स्थिर कनेक्शन के साथ खेलें ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि आप खेल का अधिकतम लाभ उठा सकें।
और पढ़ें