अपनी फोटो को ACG में बदलें

विज्ञापन

नवीनतम संस्करण

संस्करण
अद्यतन
28 मार्च 2023
Google Play ID
इंस्टॉल की संख्या
10,000,000+

App APKs

FacePlay APP

फेसप्ले - एआई कला जनरेटर, एक क्लिक आपको द्वि-आयामी एनीम दुनिया के सपने में ले जाता है!
एआई तकनीक सेकंडों में कला के डिजिटल कार्यों को तेजी से उत्पन्न करेगी। फेसप्ले आपको चुनने के लिए कला शैलियों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है, जैसे कि शुद्ध मिश्रित, सेक्सी बिल्ली, साइबरपंक, स्पोर्ट्स बॉय स्टाइल और इसी तरह, साथ ही साथ शैतान, एनीमे, रोमांटिक युगल, आदि जैसे कार्टून शैलियों की एक विस्तृत श्रृंखला। आप एसीजी दुनिया के दौरे का आनंद लेने के लिए!

「एनीमे जानवर」
अपने पालतू जानवरों को एनीमे की दुनिया में ले जाना चाहते हैं? फेसप्ले पर, आपका पालतू कोई हास्य पात्र या इंसान हो सकता है। आओ और अपने पालतू जानवर के साथ एक कार्टून चित्र बनाओ!

「एनीमे प्ले」
चाहे वह एनीम, खेल, शुद्ध, सेक्सी बिल्ली, साइबरपंक या कोमल, राक्षस शैली हो, बस एक फोटो अपलोड करें, एआई आपको अपना कार्टून फोटो खींचने में मदद करेगा।

「एनीमे कपल」
अपने पालतू जानवरों के न केवल स्वयं-चित्र या चित्र, आप एक सुंदर एनीमे फोटो प्राप्त करने के लिए अपने साथी या मित्र के साथ डबल कॉमिक एसई का उपयोग करने का प्रयास कर सकते हैं और इसे अपने अवतार या फोन वॉलपेपर के रूप में उपयोग कर सकते हैं।

फेसप्ले-एआई फेस-रिप्लेस्ड, आप में से एक को मेटावर्स में देखने के लिए!
3000+ कॉस्ट्यूम वीडियो टेम्प्लेट आपको अलग-अलग किरदार निभाने और एक शानदार जीवन जीने की सुविधा देते हैं। फेसप्ले पर, समानांतर दुनिया में खुद से मिलने के लिए! शादी के टेंपलेट्स, स्नो साइट्स, 56 जातीय विदेशी रीति-रिवाज, प्राचीन हान कपड़े, चाइनीज चोंगसम, फ्लावर फीयर एंड स्पिरिट, रोमांटिक फ्लावर सी...... जो भी आपको पसंद हो, आप एक टैब के साथ चेहरा बदलने वाला वीडियो बना सकते हैं। आप अपने साथी या मित्र के साथ दोहरे टेम्पलेट का भी उपयोग कर सकते हैं।

【युगल फोटो】
चाइनीज या वेस्टर्न वेडिंग एचडी वीडियो जनरेट करने के लिए एक टैब, शादी का वीडियो बनाना आसान है जो आपको और आपके आदर्श को आपके किसी एक फोटो के साथ दिखाता है।

【चीनी हनफू】
सुंदर चीनी हनफू आपको प्राचीन काल में ले जाएगा और प्राचीन परिधानों का सपना देखेगा। आप प्राचीन सुंदरता के रोमांस को भी महसूस कर सकते हैं।

सेवा की शर्तें: https://static-ai.s3.amazonaws.com/FacePlay/TermsOfService.html
गोपनीयता नीति: https://static-ai.s3.amazonaws.com/FacePlay/PrivacyPolicy.html

क्या ऐसी कोई विशेषताएं हैं जिन्हें आप एप्लिकेशन के भविष्य के संस्करणों में देखना चाहेंगे? फेसप्ले में "सेटिंग" - "फीडबैक" पर क्लिक करके हमसे संवाद करने में संकोच न करें।
और पढ़ें

विज्ञापन