सट्टेबाजी ऐप।

विज्ञापन

नवीनतम संस्करण

संस्करण
अद्यतन
14 अक्तू॰ 2022
डेवलपर
श्रेणी
Google Play ID
इंस्टॉल की संख्या
1,000+

Color Wiz APP

गोपनीयता नीति

जब आप सेवा का उपयोग करते हैं तो यह गोपनीयता नीति आपकी जानकारी के संग्रह, उपयोग और प्रकटीकरण के संबंध में हमारी नीतियों और प्रक्रियाओं का वर्णन करती है और आपको आपके गोपनीयता अधिकारों और कानून आपकी सुरक्षा कैसे करती है, के बारे में सूचित करती है।

व्याख्या और परिभाषाएं

व्याख्या

जिन शब्दों के प्रारंभिक अक्षर बड़े अक्षरों में लिखे गए हैं, उनके अर्थ निम्नलिखित शर्तों के तहत परिभाषित किए गए हैं।
निम्नलिखित परिभाषाओं का एक ही अर्थ होगा चाहे वे एकवचन या बहुवचन में प्रकट हों।

परिभाषाएं

इस गोपनीयता नीति के प्रयोजनों के लिए:

आपका मतलब उस व्यक्ति से है जो सेवा का उपयोग या उपयोग कर रहा है, या कंपनी या अन्य कानूनी इकाई जिसकी ओर से ऐसा व्यक्ति सेवा का उपयोग या उपयोग कर रहा है, जैसा लागू हो।

कंपनी (इस समझौते में "कंपनी", "हम", "हम" या "हमारा" के रूप में संदर्भित) colorwiz.shop को संदर्भित करता है।

संबद्ध का अर्थ एक ऐसी इकाई से है जो नियंत्रण करती है, नियंत्रित होती है या एक पार्टी के साथ सामान्य नियंत्रण में होती है, जहां "नियंत्रण" का अर्थ है 50% या अधिक शेयरों का स्वामित्व, इक्विटी ब्याज या अन्य प्रतिभूतियों के साथ निदेशकों के चुनाव के लिए मतदान अधिकार या अन्य प्रशासनिक प्राधिकरण।

खाते का अर्थ है हमारी सेवा या हमारी सेवा के कुछ हिस्सों तक पहुँचने के लिए आपके लिए बनाया गया एक अनूठा खाता।

साइट colorwiz.shop को संदर्भित करती है, जिसे https://colorwiz.shop . पर एक्सेस किया जा सकता है

सेवा साइट को संदर्भित करती है।

देश का उल्लेख है: उत्तर प्रदेश, भारत

सर्विस प्रोवाइडर का मतलब किसी भी व्यक्ति या कानूनी इकाई से है जो कंपनी की ओर से डेटा प्रोसेस करता है। सेवा की सुविधा के लिए कंपनी द्वारा नियोजित तृतीय पक्ष कंपनियों या व्यक्तियों को संदर्भित करता है, कंपनी की ओर से सेवा प्रदान करता है, सेवा से संबंधित सेवाएं करता है, या कंपनी को यह विश्लेषण करने में सहायता करता है कि सेवा का उपयोग कैसे किया जाता है।

तृतीय-पक्ष सोशल मीडिया सेवा किसी भी वेबसाइट या सोशल नेटवर्किंग साइट को संदर्भित करती है जिसके माध्यम से उपयोगकर्ता लॉग इन कर सकता है या सेवा का उपयोग करने के लिए खाता बना सकता है।

व्यक्तिगत डेटा किसी पहचाने गए या पहचाने जाने योग्य व्यक्ति से संबंधित कोई भी जानकारी है।

कूकीज छोटी फाइलें होती हैं जो किसी वेबसाइट द्वारा आपके कंप्यूटर, मोबाइल डिवाइस या किसी अन्य डिवाइस पर रखी जाती हैं, जिसमें इसके विभिन्न उपयोगों के बीच उस वेबसाइट पर आपके ब्राउज़िंग इतिहास का विवरण होता है।

डिवाइस का अर्थ है कोई भी उपकरण जो सेवा तक पहुंच सकता है, जैसे कंप्यूटर, सेल फोन या डिजिटल टैबलेट।

उपयोग डेटा सेवा या सेवा अवसंरचना के उपयोग से उत्पन्न स्वचालित रूप से एकत्रित डेटा को संदर्भित करता है (उदाहरण के लिए, पृष्ठ विज़िट की अवधि)।

अपना व्यक्तिगत डेटा एकत्र करना और उसका उपयोग करना

एकत्र किए गए डेटा के प्रकार

व्यक्तिगत डेटा

हमारी सेवा का उपयोग करते समय, हम आपसे कुछ व्यक्तिगत रूप से पहचान योग्य जानकारी प्रदान करने के लिए कह सकते हैं जिसका उपयोग आपसे संपर्क करने या आपकी पहचान करने के लिए किया जा सकता है। व्यक्तिगत रूप से पहचान योग्य जानकारी में शामिल हो सकते हैं, लेकिन यह इन्हीं तक सीमित नहीं है:

ईमेल पता

नाम और उपनाम

फ़ोन नंबर

पता, राज्य, प्रांत, पिन/डाक कोड, शहर

डेटा का उपयोग

डेटा का उपयोग

सेवा का उपयोग करते समय उपयोग डेटा स्वचालित रूप से एकत्र किया जाता है।
उपयोग डेटा में आपके डिवाइस का इंटरनेट प्रोटोकॉल पता (जैसे आईपी पता), ब्राउज़र प्रकार, ब्राउज़र संस्करण, हमारी सेवा के आपके द्वारा देखे जाने वाले पृष्ठ, आपकी यात्रा का समय और तारीख, इन पृष्ठों पर बिताया गया समय, अद्वितीय डिवाइस पहचानकर्ता जैसी जानकारी शामिल हो सकती है। और अन्य नैदानिक ​​डेटा।
जब आप मोबाइल डिवाइस पर या उसके माध्यम से सेवा का उपयोग करते हैं, तो हम स्वचालित रूप से कुछ जानकारी एकत्र कर सकते हैं, जिसमें आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले मोबाइल डिवाइस के प्रकार, आपके मोबाइल डिवाइस की विशिष्ट आईडी, आपके मोबाइल डिवाइस का आईपी पता, आपका ऑपरेटिंग सिस्टम, प्रकार शामिल है, लेकिन इन्हीं तक सीमित नहीं है। आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले मोबाइल इंटरनेट ब्राउज़र, अद्वितीय डिवाइस पहचानकर्ता, और अन्य नैदानिक ​​डेटा का।
जब भी आप हमारी सेवा पर जाते हैं या जब आप किसी मोबाइल डिवाइस के माध्यम से सेवा तक पहुंचते हैं तो हम आपके ब्राउज़र द्वारा भेजी जाने वाली जानकारी भी एकत्र कर सकते हैं।
और पढ़ें