बड़े बॉस नंबर से लड़ने के लिए सभी नंबर टाइटन्स को मर्ज करें।

विज्ञापन

नवीनतम संस्करण

संस्करण
अद्यतन
5 अप्रैल 2023
डेवलपर
श्रेणी
इंस्टॉल की संख्या
100+

Merge Number Titans GAME

इससे पहले आपने कभी नंबर की लड़ाई नहीं देखी होगी। इस गेम में विभिन्न प्रकार के एनिमेशन के साथ लड़ने का आनंद लें। सुपर-फास्ट मर्ज करें और सभी नंबरों को मिलाएं, बॉस और अन्य दुश्मनों से लड़ने के लिए बड़ी संख्या में सेना का फ्यूजन बनाएं।
सरल खेल खेलते हैं, अपने खुले युद्धक्षेत्र पर संख्याओं या योद्धाओं को संयोजित करने और विरोधियों के खिलाफ लड़ने के लिए अपनी रणनीति का उपयोग करें। यदि आप इस नंबर टाइटन्स लड़ाई में जीतना चाहते हैं तो आपको अपने सैनिकों का मिश्रण बनाना होगा और संख्याओं को जल्दी से मर्ज करना होगा।
इसका वास्तविक समय रणनीति खेल, महाकाव्य युद्ध सिम्युलेटर जैसा पहले कभी नहीं हुआ। यदि आप नंबर गेम खेलना पसंद करते हैं और बड़ी संख्या में टाइटन्स के साथ लड़ने और लड़ाई जीतने के लिए छोटी संख्या के टाइटन्स को मर्ज करते हैं।
लड़ाई शुरू करें और अपने दुश्मन क्षेत्र पर नियंत्रण रखें। मर्ज नंबर टाइटन गेम में सर्वश्रेष्ठ नंबर एनीमेशन का आनंद लें। जल्दी से सोचें और उसी के अनुसार प्रतिक्रिया दें क्योंकि विरोधी बैगर हैं। लड़ाई जीतने के लिए अपनी रणनीति और रणनीति का उपयोग करें और नंबर टाइटन हिसात्मक आचरण के अगले स्तर पर जाएं।

अपने सभी प्राणियों को नंबर बॉस की तरह मर्ज करने के बाद बिग बॉस से लड़ें! इस चुनौती के प्रत्येक चरण में, एक संख्या जो बढ़ती हुई शक्ति के साथ जुड़ी हुई थी, आपका इंतजार करेगी! रीयल-टाइम में अपनी रणनीति लागू करें और ड्रा करने के लिए सही संयोजन का पता लगाएं।

केवल 1% खिलाड़ी सभी प्राणियों को अनलॉक करते हैं और इस नंबर बैश चुनौती को जीतते हैं ⏩ क्या आप इसके लिए तैयार हैं?

जब आप विलय करते हैं और उनसे लड़ते हैं तो अपने योद्धाओं और अपने नंबर दस्ते को साधारण सैनिकों से लेकर भयानक संख्या तक बढ़ाएँ। सही संयोजन बनाने और अपनी बड़ी संख्या विकसित करने के लिए अपनी उंगली का उपयोग करें।

याद रखें, यदि आप अपने नंबरों को सुपर-फास्ट मर्ज नहीं करते हैं, तो अंतिम राउंड की लड़ाई में आपके दुश्मन आपको हरा देंगे। क्या आप इस नंबर टाइटन गेम में शामिल होने और संघर्ष करने के लिए तैयार हैं?
और पढ़ें