लड़कियां जादू की दुनिया में एक परी राजकुमारी और जलपरी के रूप में प्ले हाउस गेम का नाटक करती हैं

विज्ञापन

नवीनतम संस्करण

संस्करण
अद्यतन
6 अप्रैल 2023
डेवलपर
इंस्टॉल की संख्या
100+

Papo Town Fairy Princess GAME

परी राजकुमारी पापो वर्ल्ड द्वारा प्रस्तुत एक नया वंडरलैंड थीम प्ले हाउस गेम है। यह प्रिटेंड प्ले गेम आपको एक अनूठा इंटरैक्टिव अनुभव देता है! कोई नियम नहीं, अधिक मज़ा!
पर्पल पिंक द बनी दोस्तों के साथ जादू की अद्भुत दुनिया में रहता है जहां परियां, जलपरियां, बौने, ट्रोल, ड्रेगन और अन्य जादुई जीव मौजूद हैं। उसके पास कई चमत्कारी आवर्धक हैं। इन आवर्धकों के साथ, आप अपने जादुई जानवरों को वश में करने के लिए रत्न, जादू की छड़ी, परी के अंडे, खजाने के बक्से की चाबियां और बहुत सारे उपयोगी उपकरण जैसे सामान खोज सकते हैं।
पर्पल पिंक के साथ स्नो माउंटेन, ड्रैगन आइलैंड, हंटर शॉप, फेयरीटेल कैसल, मैजिक एली और जाने के लिए 10 और जगहों जैसे इन रहस्यमय दृश्यों की यात्रा करें! अद्भुत जादुई दृश्यों के टन में अन्वेषण करें और विभिन्न शानदार जीवों से मिलें! फेयरी वंडरलैंड जैसी जगहों पर सुंदर परियों को ढूंढें और उनके साथ खेलें! आप परी के अंडे भी से सकते हैं और छोटी आत्माएं प्राप्त कर सकते हैं! क्रिस्टल माइन गुफा में कीमती क्रिस्टल खोदें और उन्हें सुंदर कलाकृति में पॉलिश करें। विशेष सूती कपड़े देखें और उनसे भव्य परी पोशाकें बनाएं! ड्रैगन द्वीप में स्वादिष्ट खाना पकाएं और अपने खास मेहमानों को परोसें। मरमेड बीच में जलपरियों के साथ संगीत पार्टी करें।
साथ ही, आप बहुत सारे अच्छे नए पात्रों के साथ जुड़ेंगे! तो पापो टाउन: फेयरी प्रिंसेस में रोमांच और अन्वेषण की अपनी यात्रा शुरू करें, और अपनी खुद की काल्पनिक कहानी बनाएं!
【विशेषताएँ】
 अन्वेषण, रचनात्मकता और कल्पना
 सैकड़ों इंटरैक्टिव आइटम और प्रोप!
 100 से अधिक अच्छे नए पात्र
 बहुत सारे सुंदर कपड़े और सहायक उपकरण।
 आश्चर्य की तलाश में और छिपी हुई चालें खोजें!
 कोई नियम नहीं, अधिक मज़ा!
 मल्टी-टच समर्थित। अपने दोस्तों के साथ खेलो!
 वाई-फाई की जरूरत नहीं है। इसे कहीं भी खेला जा सकता है!

पापो टाउन फेयरी राजकुमारी का यह संस्करण डाउनलोड करने के लिए स्वतंत्र है। इन-ऐप खरीदारी के माध्यम से अधिक कमरे अनलॉक करें। एक बार खरीदारी पूरी हो जाने के बाद, यह स्थायी रूप से अनलॉक हो जाएगा और आपके खाते से बंध जाएगा।
यदि खरीद और खेलने के दौरान कोई प्रश्न हैं, तो बेझिझक हमसे contact@papoworld.com के माध्यम से संपर्क करें

【संपर्क करें】
मेलबॉक्स: contact@papoworld.com
वेबसाइट: www.papoworld.com
फेसबुक: https://www.facebook.com/PapoWorld/

【गोपनीयता नीति】
हम बच्चों के स्वास्थ्य और गोपनीयता का सम्मान और महत्व देते हैं, आप http://m.3girlgames.com/app-privacy.html पर अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।
और पढ़ें

विज्ञापन