वजन घटाने के लिए घर पर वर्कआउट: फिटनेस चैलेंज, मील प्लानर और फूड गाइड

विज्ञापन

नवीनतम संस्करण

संस्करण
अद्यतन
7 अप्रैल 2023
डेवलपर
इंस्टॉल की संख्या
10,000,000+

App APKs

FitCoach: Fitness Coach & Diet APP

बिना तनाव के घटाएं वजन! FitCoach उन लोगों के लिए एक फिटनेस ऐप है जो एक नई सक्रिय जीवन शैली शुरू करना चाहते हैं, स्वस्थ आदतें बनाना चाहते हैं, वजन कम करना चाहते हैं, फिट होना चाहते हैं, टोन अप करना चाहते हैं और अद्भुत महसूस करना चाहते हैं। हमारी 30-दिन की फिटनेस योजनाओं के साथ, आप अपनी जीवन शैली को आसानी से बदल सकते हैं, अपने आहार को समायोजित कर सकते हैं और अपने शरीर की देखभाल के लिए प्रभावी सलाह प्राप्त कर सकते हैं। एक शुरुआती कसरत भी उपलब्ध है। फिटनेस चुनौती स्वीकार करें, स्वस्थ खाएं, फिट रहें और हमारे फिटनेस ऐप के साथ वजन कम करें!

यह ऐप किसके लिए है?
फिटकोच ऐप विशेष रूप से उन लोगों के लिए विकसित किया गया है जो अपने स्वास्थ्य की परवाह करते हैं और पतला होना चाहते हैं और आकार में आना चाहते हैं लेकिन जिम जाने के लिए पर्याप्त समय नहीं है। यह उनके लिए भी है जो अपने जीवन को बदलना चाहते हैं और अपने स्वास्थ्य पर अधिक ध्यान देना चाहते हैं। चुनौती स्वीकार करें, हमारे फिटनेस समुदाय से जुड़ें और अपनी जीवनशैली में सुधार करें।

विशेषताएँ:
► प्री-वर्कआउट रूटीन और स्ट्रेचिंग एक्सरसाइज
► प्रगति ट्रैकर, ताकि आप अपनी प्रगति को आसानी से ट्रैक कर सकें
► योग स्टूडियो आपकी जेब में
► दैनिक भोजन योजनाकार और कैलोरी काउंटर के साथ खाने का कार्यक्रम
► पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए स्मार्ट और अनुकूलन योग्य प्रशिक्षण योजनाएं
► 30 दिन की फिटनेस चुनौतियां
► एक व्यक्तिगत कोच के साथ निर्देशित अभ्यास

चेहरे की मांसपेशियों को किसी अन्य मांसपेशी की तरह ही प्रशिक्षित और टोंड किया जा सकता है। उम्र के साथ, मांसपेशियां कमजोर हो जाती हैं और झुर्रियां दिखने लगती हैं। योग उन मांसपेशियों को आराम दे सकता है और कमजोर लोगों को मजबूत और टोन कर सकता है। एक पेशेवर योग प्रशिक्षक द्वारा डिज़ाइन किया गया 30-दिवसीय फिटनेस प्लान प्राप्त करें।

वर्कआउट करें
पुरुषों और महिलाओं के लिए वर्कआउट! अपना लक्षित क्षेत्र चुनें - एब्स, पैर, हाथ या पूरे शरीर का व्यायाम। किसी उपकरण या जिम की आवश्यकता नहीं है, केवल मांसपेशियों के निर्माण के लिए अपने शरीर के वजन का उपयोग करें।

व्यंजनों का पालन करना आसान
पोषण ऊर्जा का प्रत्यक्ष स्रोत है, और यदि आपके आहार में कुछ गलत है, तो आपमें अक्सर शक्ति और खेल करने की इच्छा की कमी होती है। इसलिए डाइट प्लान पर ध्यान देना जरूरी है। अपने भोजन कार्यक्रम पर नियंत्रण रखें! वजन कम करने, फिट रहने या यहां तक ​​कि वजन बढ़ाने के लिए हमारे स्वस्थ व्यंजनों और आहार संबंधी सिफारिशों का उपयोग करें।

त्वरित और प्रभावी योग
दूसरे तरीके से आकार लें! हमारी योग कक्षाओं का उद्देश्य शक्ति, संतुलन और लचीलेपन में सुधार करना है। आपको उपकरण, जिम या पी.टी. की आवश्यकता नहीं है। हमारे वर्कआउट रूटीन सभी फिटनेस स्तरों के लिए उपयुक्त हैं। वजन कम करें, अपने शरीर को तराशें, और अपनी गति की सीमा बढ़ाएं।

स्टेप काउंटर
चलना कैलोरी बर्न करने, फिट रहने और वजन कम करने के तरीकों में से एक है। अपने दैनिक कदम लक्ष्य निर्धारित करें और अपने वजन घटाने की प्रक्रिया को मजबूत करने या पूरक करने के लिए हमारे पेडोमीटर का उपयोग करें। स्टेप ट्रैकर और कैलोरी काउंटर एक ऐप में!

अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न: https://fitcoach.fit/faq-android.html
गोपनीयता नीति: https://legal.fit-coach.io/page/privacy-policy
उपयोग की शर्तें: https://legal.fit-coach.io/page/terms-of-use

फिटकोच के साथ कैसे शुरुआत करें
अपने लक्ष्य निर्धारित करें: वजन कम करना, मांसपेशियों में वृद्धि करना, या अधिक सक्रिय होना
उस क्षेत्र का चयन करें जिस पर आप काम करना चाहते हैं: पेट, पैर, हाथ, पीठ
अपना व्यक्तिगत डेटा दर्ज करें जैसे कि उम्र, ऊंचाई, वजन, फिटनेस स्तर आदि।

यह काम किस प्रकार करता है
आपके लक्ष्यों और व्यक्तिगत डेटा के आधार पर, हमारा स्मार्ट एल्गोरिदम एक व्यक्तिगत कसरत योजना का सुझाव देगा - कार्डियो, ताकत, वसूली, और लिस (चलना, दौड़ना, साइकिल चलाना) अभ्यास का संयोजन जो आपको अपने परिणामों को अधिकतम करने में सक्षम बनाता है। मूल योजना 60 दिनों के लिए बनाई जाएगी और आपके कैलेंडर में प्रदर्शित की जाएगी। प्रत्येक सप्ताह आपकी प्रगति और प्रतिक्रिया के अनुसार कसरत योजना को अपडेट किया जाएगा (उदाहरण के लिए, पिछले व्यायाम आपके लिए बहुत आसान या बहुत कठिन थे)।
इसके अतिरिक्त, आपके पास 1,000+ वर्कआउट की लाइब्रेरी तक पहुंच होगी।
और पढ़ें

विज्ञापन