इंटरनेट के बिना HiFi गुणवत्ता वाला संगीत! प्रतिदिन ऑनलाइन पॉडकास्ट सुनें!

विज्ञापन

नवीनतम संस्करण

संस्करण
अद्यतन
7 अप्रैल 2023
डेवलपर
Google Play ID
इंस्टॉल की संख्या
10,000,000+

App APKs

Звук: HiFi-музыка, подкасты APP

ध्वनि स्थापित करें - एक आवेदन में आपके मूड, व्यक्तिगत अनुशंसाओं, हिट और चार्ट के लिए तैयार प्लेलिस्ट। संगीत डाउनलोड करना इतना सुलभ कभी नहीं रहा। ऑडियो सेवा से उपयुक्त संगीत, मनोरंजक या शैक्षिक पॉडकास्ट के साथ आराम करें, अध्ययन करें, काम करें, ध्यान करें और यात्रा करें।

मुफ्त में आवेदन में:

• 75 मिलियन से अधिक ट्रैक और हजारों पॉडकास्ट
केवल साउंड ऑडियो सेवा के उपयोगकर्ताओं के लिए किसी भी मूड और स्थिति के लिए ट्रैक और मनोरंजक ऑडियो, अद्वितीय प्लेलिस्ट और विशेष पॉडकास्ट की हिट परेड।

• आभासी सहायक और संगीत खोज
चारों ओर बजने वाले किसी भी गीत की पहचान: सैल्यूट के आभासी सहायकों से पूछें: "अब क्या चल रहा है?" - वे एक ट्रैक या एल्बम पाएंगे, उनके मूड के अनुसार संगीत चालू करेंगे, कलाकारों के बारे में सवालों के जवाब देंगे या बस बातचीत जारी रखेंगे।

• विशेष पॉडकास्ट
रूसी और अंग्रेजी में पॉडकास्ट स्वतंत्र रूप से ऑनलाइन उपलब्ध हैं: संपादक मैन्युअल रूप से विभिन्न विषयों (कला, पैसा, रिश्ते, संगीत, आदि) पर चयन की रचना करते हैं।

• नया ऑडियो प्रसारण प्रारूप
वेव्स जिसमें आप ऑडियो स्ट्रीम को अपने लिए कस्टमाइज़ कर सकते हैं।

• बच्चों के लिए अनुभाग
म्यूजिक प्लेयर: सभी उम्र के बच्चों के लिए संगीत चयन, ऑडियो कहानियां, ऑडियो किताबें, पॉडकास्ट और शैक्षिक गतिविधियों के साथ-साथ परियों की कहानियों, संगीत कार्यक्रमों और लाइव इंटरेक्टिव की विशाल सूची।

• खेल प्रसारण
विभिन्न खेलों और प्रमुख टूर्नामेंटों और चैंपियनशिप पर दर्जनों कमेंट्री प्रसारण।

ध्वनि न केवल एक मोबाइल संगीत प्लेयर है, बल्कि आपके पसंदीदा संगीत को डाउनलोड करने के लिए एक एप्लिकेशन भी है। यहां आपको नई रिलीज़, लोकप्रिय ट्रैक और एक हिट परेड, शैली, स्थिति या मनोदशा के अनुसार तैयार चयन, साथ ही बच्चों के लिए सामग्री: संगीत, परियों की कहानियां और आपके पसंदीदा कार्टून के गाने मिलेंगे।

सदस्यता ऐप:

• ऑफ़लाइन सुनना
ऑफ़लाइन संगीत प्लेयर: इंटरनेट के बिना अपने पसंदीदा ट्रैक और विज्ञापनों के बिना पॉडकास्ट सुनने की क्षमता।

• अनुवाद के साथ गीत
आप न केवल रूसी में अपने पसंदीदा कलाकारों के साथ गा सकते हैं, बल्कि अंग्रेजी में गाने का एक साथ अनुवाद भी देख सकते हैं।

आवेदन लाभ:

• अप-टू-डेट प्लेलिस्ट और वैयक्तिकृत अनुशंसाएं
वैयक्तिकृत प्लेलिस्ट ताकि आप नए गीतों की खोज में समय बर्बाद न करें - स्मार्ट एल्गोरिदम यह आपके लिए करते हैं।

• हाईफाई ध्वनि की गुणवत्ता:
डाउनलोड करें, सुनें और उच्च गुणवत्ता वाली ध्वनि का आनंद लें।

• अन्य ऑडियो सेवाओं से संगीत स्थानांतरित करें
अपने पसंदीदा ट्रैक को अन्य ऑडियो सेवाओं से स्थानांतरित करें और HiFi गुणवत्ता में सुनें। अपने व्यक्तिगत संग्रह में संगीत जोड़ें, प्लेलिस्ट बनाएं और उन्हें सामाजिक नेटवर्क पर दोस्तों के साथ साझा करें।

• उपयोगकर्ता और व्यावसायिक प्रोफ़ाइल
उपयोगकर्ताओं के लिए, प्रोफ़ाइल अपने पसंदीदा संगीत को साझा करने, अपने पसंदीदा ब्रांडों के समाचारों और विशेष प्रचारों का पालन करने के साथ-साथ विज्ञापनों के बिना और इंटरनेट के बिना ऑफ़लाइन ऑडियो डाउनलोड करने और सुनने का एक सुविधाजनक तरीका है। कंपनियों के लिए, एक प्रोफ़ाइल अपने बारे में नए तरीके से बताने का एक अवसर है।

यदि आप अपनी सदस्यता रद्द करना चाहते हैं, तो आपको इसे स्वयं करना होगा। ऐसा करने के लिए, Google Play के मुख्य मेनू में सदस्यता अनुभाग पर जाएं, वांछित एप्लिकेशन का चयन करें और सदस्यता को अक्षम करें। सेवा की शर्तों के अनुसार, पहले से भुगतान की गई सदस्यता के लिए धन वापसी योग्य नहीं है।

साउंड डाउनलोड करने का मतलब है अपने फोन में म्यूजिक प्लेयर इंस्टॉल करना।

म्यूजिक प्लेयर साउंड आपका पसंदीदा संगीत है जिसे आप ऑफ़लाइन और बिना विज्ञापनों के कभी भी, कहीं भी डाउनलोड और सुन सकते हैं। आवेदन रूस, जॉर्जिया और सीआईएस देशों में डाउनलोड करने और उपलब्ध होने के लिए स्वतंत्र है।

सेवा की शर्तें: zvuk.com/terms
गोपनीयता नीति: zvuk.com/privacy-policy
आप हमें मेल द्वारा संपर्क कर सकते हैं: support@zvuk.com
और पढ़ें

विज्ञापन