फ़ुटबॉल खेलों में चैंपियन बनने और लीग में फ़ुटबॉल कप जीतने के लिए गोल करें।

विज्ञापन

नवीनतम संस्करण

संस्करण
अद्यतन
7 अप्रैल 2023
डेवलपर
श्रेणी
Google Play ID
इंस्टॉल की संख्या
500,000+

App APKs

Street Football: Futsal Games GAME

2022 स्ट्रीट फ़ुटबॉल फ़ुटसल ऑफ़लाइन गेम में खिलाड़ी के सबसे महान क्षणों का अनुमान लगाएं और फ़ुटबॉल खिलाड़ी को पूरी शक्ति के साथ हड़ताल करने की अनुमति देता है। जब आप इसे आजमाते हैं तो सटीकता के साथ लक्ष्यों को मारना आसान नहीं होता है, लेकिन सही लक्ष्य हासिल करने का इनाम महाकाव्य होगा।

फ़ुटबॉल खेल दुनिया को 2022 में अंतिम गेमप्ले के साथ नए गेम का आनंद लेने का अवसर प्रदान करते हैं जैसा पहले कभी नहीं हुआ। डिफेंडर से आगे निकलने के लिए अपने लचीले कौशल का प्रदर्शन करें। उत्साह को महसूस करें, अपनी चैंपियनशिप का प्रदर्शन करें, और ऑफ़लाइन फ़ुटबॉल खेलों के चरमोत्कर्ष का अनुभव करें।

कुछ सॉकर पावरहाउस के साथ खेलें, या शीर्ष 11 खिलाड़ियों में से 5 चैंपियनों की एक ड्रीम टीम बनाने के लिए अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को विकसित करने के लिए साइन इन करें। दुनिया भर के प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ जाएं और पिच पर कदम रखते ही सॉकर मैच की तीव्रता को महसूस करें।

ऑफ़लाइन फ़ुटबॉल गेमप्ले को नियंत्रित करना बहुत आसान है और आपको मज़ा शुरू करने के लिए किक करने की अनुमति देता है। गेंद को किक करने और गोल करने के लिए बस अपनी उंगली को स्क्रीन पर फ्लिक करें!

लेकिन अपने पहरेदारों को निराश न करें क्योंकि स्तर के माध्यम से आगे बढ़ने पर आपको फ़ुटबॉल शॉट्स को मोड़ने के लिए एक मजबूत योजना और रणनीति की आवश्यकता होगी। 2022 स्ट्रीट फ़ुटबॉल फ़ुटसल खेल कठिन नहीं होते हैं, फिर भी यह किक करने के लिए सर्वश्रेष्ठ फ़्लिक का अनुभव प्रदान करता है! प्रत्येक सॉकर गेम में लीजेंड बनें।

स्ट्रीट सॉकर: फुटसल गेम फ़ीचर:
सच्चे फ़ुटबॉल प्रशंसक के लिए, यह खेल एक बहुत अच्छा इलाज होगा।

1. मुफ़्त ऑफ़लाइन सॉकर गेम खेलें:
इंटरनेट के बिना एक मुफ्त ऑफ़लाइन 2022 सॉकर गेम का आनंद लें और अपनी चाल दिखाएं।

2. 3D में सॉकर गेम का अनुभव करें:
उल्लेखनीय 3डी ग्राफिक सॉकर गेम में खुद को विसर्जित करें और सॉकर लीग में आगे बढ़ने के लिए फुटबॉल को किक करें।

3. पुरस्कार अर्जित करने के लिए लीग जीतें:
ऑफ़लाइन स्ट्रीट फ़ुटबॉल फ़ुटसल गेम में एक किंवदंती बनने के लिए, सिक्के कमाने के लिए फ़ुटबॉल गेम की दुनिया में एक लक्ष्य बनाने का प्रयास करें।

4. मल्टीप्लेयर- अपनी टीम के साथ खेलें:
मल्टीप्लेयर मोड में अपनी तेज चाल दिखाने के लिए किंवदंतियों की एक टीम बनाएं और लीग में एक साथ खेलें।

5. सरल गेमप्ले में स्ट्राइक और नियंत्रित करने में आसान:
स्ट्रीट फ़ुटबॉल एक असाधारण अनुभव बनाने के लिए नए एनिमेशन और बेहतर गेमप्ले की प्रतीक्षा कर रहा है।

6. अपना खुद का स्टेडियम चुनें:
स्ट्रीट फ़ुटबॉल फ़ुटसल खेल सभी शांत स्टेडियमों और आकर्षक अखाड़ों के बारे में हैं। एक बार जब आप फ़ुटबॉल खेल में सभी स्तरों को पूरा कर लेते हैं तो आप स्टेडियम को आसानी से अनलॉक कर सकते हैं।
और पढ़ें

विज्ञापन