3 डी पोस्ट-एपोकैलिकप्टिक और साइंस-फाई एक्शन आरपीजी। एक तेज-तर्रार मुकाबला शुरू करें!

विज्ञापन

नवीनतम संस्करण

संस्करण
अद्यतन
7 अप्रैल 2023
श्रेणी
इंस्टॉल की संख्या
1,000,000+

App APKs

Punishing: Gray Raven GAME

दंड देना: ग्रे रेवेन एक तेज़-तर्रार अल्ट्रा-स्टाइलिश एक्शन-आरपीजी है।

मानव जाति लगभग विलुप्त हो चुकी है। पृथ्वी को एक रोबोटिक सेना द्वारा जीत लिया गया है - भ्रष्ट - एक बायोमेकेनिकल वायरस द्वारा विकृत और विकृत जिसे द पनिशिंग के रूप में जाना जाता है। अंतिम बचे लोग अंतरिक्ष स्टेशन बेबीलोनिया पर सवार होकर कक्षा में भाग गए हैं। वर्षों की तैयारी के बाद, ग्रे रेवेन स्पेशल फोर्स यूनिट अपने खोए हुए होमवर्ल्ड को पुनः प्राप्त करने के मिशन का नेतृत्व करती है। आप उनके नेता हैं।

ग्रे रेवेन यूनिट के कमांडेंट के रूप में, आपको दुनिया के सबसे महान साइबर सैनिकों को इकट्ठा करने और उन्हें युद्ध में ले जाने का काम सौंपा गया है। दंड देने वाले वायरस के पीछे के अंधेरे सच को उजागर करें, भ्रष्ट लोगों को पीछे धकेलें और इस स्टाइलिश एक्शन-आरपीजी में पृथ्वी को पुनः प्राप्त करें।

लाइटनिंग-फास्ट कॉम्बैट एक्शन

स्टाइलिश, हाई-स्पीड कॉम्बैट एक्शन में खुद को विसर्जित करें। रीयल-टाइम 3D लड़ाइयों में अपने दस्ते के सदस्यों को सीधे नियंत्रित करें, अपने दस्ते के सदस्यों के बीच मध्य-लड़ाई में टैग करें, प्रत्येक चरित्र की विशेष चालों में महारत हासिल करें। पैरी, चकमा दें, और दुश्मनों को तेजी से कॉम्बो के साथ पिन करें और फिर अपने दुश्मनों को अपनी सबसे मजबूत तकनीकों के साथ उपयोग में आसान मैच -3 क्षमता प्रणाली के माध्यम से कुचल दें।

एक पोस्ट-एपोकैलिप्टिक विज्ञान-फाई महाकाव्य

एक बर्बाद दुनिया में गहरे गोता लगाएँ, और इस डार्क साइबरपंक सेटिंग के पीछे की सच्चाई को उजागर करें। दृश्य उपन्यास-शैली की कहानी कहने के दर्जनों अध्यायों की विशेषता, यह देखने के लिए कई चमत्कारों के साथ एक धूमिल सुंदर दुनिया है। साहस छिपे हुए अध्यायों को भी खोल सकता है, जिससे आप कहानी को बहुत गहरे दृष्टिकोण से अनुभव कर सकते हैं।

एक बर्बाद दुनिया का अन्वेषण करें

परित्यक्त शहर की सड़कों से लेकर रेगिस्तानी युद्धक्षेत्रों, विशाल मेगास्ट्रक्चर और अमूर्त आभासी क्षेत्रों तक, आश्चर्यजनक वातावरण की एक विस्तृत श्रृंखला के माध्यम से अन्वेषण करें। लगातार विस्तारित सिनेमाई कहानी में भ्रष्ट के खिलाफ लड़ाई को कठोर ध्रुवीय युद्धक्षेत्रों और यहां तक ​​​​कि पृथ्वी के गुरुत्वाकर्षण से परे ले जाएं।

आश्चर्यजनक पोस्ट-ह्यूमन स्टाइल

केवल मांस और रक्त दंड से लड़ने के लिए पर्याप्त नहीं हैं, इसलिए सैनिक कुछ और बन गए हैं। निर्माण के रूप में जाना जाता है, वे शक्तिशाली यांत्रिक निकायों में घिरे मानव मन हैं। सैकड़ों प्रकार के शत्रुओं से लड़ने के लिए इनमें से दर्जनों जीवित हथियारों की भर्ती करें, सभी विस्तृत रूप से विस्तृत और पूर्ण 3D में एनिमेटेड।

एक श्रवण हमला

युद्ध के मैदान में विनाश की एक सिम्फनी में नृत्य करें, साथ में तेजस्वी साउंडट्रैक की धड़कन। परिवेश से, वायुमंडलीय ट्रैक से लेकर तेज़ ड्रम और बास तक, पुनीशिंग: ग्रे रेवेन कानों के लिए आंखों की तरह ही एक इलाज है।

युद्ध के मैदान से परे एक घर बनाएं

क्रूरता से मुक्त होकर, सुपर क्यूट पात्रों और गर्म डॉर्म को मूल रूप से आपके दबाव को कम करने दें। प्रत्येक छात्रावास को विविध शैली के विषयों से सजाएं। अपने आप को उस शांति में विसर्जित करें जिसके लिए आप लड़ रहे हैं।

--- संपर्क करें ---
कृपया नीचे दिए गए किसी भी माध्यम से हमसे बेझिझक संपर्क करें:
आधिकारिक साइट: https://pgr.kurogame.net
फेसबुक: https://www.facebook.com/PGR.Global
ट्विटर: https://twitter.com/PGR_GLOBAL
यूट्यूब: https://www.youtube.com/c/PunishingGrayRaven
कलह: https://discord.gg/pgr
और पढ़ें

विज्ञापन