किले की रक्षा व्यवस्थित करने के लिए आर्चर मर्ज करें! तीरों की एपिक लड़ाई जीतें!

विज्ञापन

नवीनतम संस्करण

संस्करण
अद्यतन
7 अप्रैल 2023
डेवलपर
श्रेणी
Google Play ID
इंस्टॉल की संख्या
10,000,000+

App APKs

आर्चर मर्ज करें: किले की रक्षा GAME

क्या आप अपने राजा के लिए लड़ाई करने के लिए तैयार हैं? अपने तीर लोड करें और किले की रक्षा मे शामिल हों! सबसे अच्छे धनुष और तीर गेम्स में से एक खेलें, मर्ज मास्टर बनें और तीरों की लड़ाई जीतें!

इस बारी आधारित 3डी स्टिकमैन तीरंदाजी खेल में, आपका लक्ष्य दुश्मन सेना को हराना और उनके महल पर कब्जा करना है! विरोधियों को निशाना बनाने और तीर चलाने के लिए स्क्रीन पर टैप करें! हर मोड़ का बुद्धिमानी से उपयोग करें और जब तक आप इस तीर युद्ध को हारना नहीं चाहते हैं, तब तक चूकने की कोशिश न करें।

आपके निपटान में धनुर्धारियों का एक टॉवर है। अपग्रेड करने के लिए समान स्टिकमैन तीरंदाजों को एक साथ मिलाएं! आप जितने अधिक उन्नत तीरंदाज नायकों की भर्ती करेंगे, उतनी ही तेज़ी से आप अपने दुश्मनों को हरा सकते हैं।

तीर युद्ध जीतने के लिए धनुष, तोपों और अन्य हथियारों का प्रयोग करें। इस सबसे अच्छे धनुष और तीर के खेल में, आपको दुश्मन तीरंदाजों को नष्ट करना चाहिए जो आपके दस्ते से भी आगे निकल जाते हैं!

आपको यह 3D तीरंदाजी खेल क्यों पसंद आएगा:

- अद्वितीय तीरंदाजी यांत्रिकी
- रोमांचक मर्ज गेमप्ले
- चुनौतीपूर्ण स्तर
- कई धनुष स्वामी को हराने के लिए
- सुंदर 3 डी ग्राफिक्स

आप किस का इंतजार कर रहे हैं? अपने तीरंदाजों को मिलाएं, धनुष स्वामी से लड़ें और दुश्मन के महल पर कब्जा करें! शीर्ष मर्ज मास्टर बनें और पहले प्रयास में तीरंदाज सेनाओं को नष्ट कर दें। सर्वश्रेष्ठ धनुष और तीर खेलों में से एक मुफ्त में खेलें!
और पढ़ें

विज्ञापन