नया सीमित संस्करण काला सोना सनशाइन इटरनल‧ एटम आ रहा है!

विज्ञापन

नवीनतम संस्करण

संस्करण
अद्यतन
7 अप्रैल 2023
डेवलपर
श्रेणी
Google Play ID
इंस्टॉल की संख्या
10,000,000+

App APKs

神魔之塔 GAME

सेठ, शू, रा और टेफ़नट द्वारा उठाया गया, "सनशाइन इटरनल - अटम" जिसका नाम "शाम का सूरज" है, 3 अप्रैल (सोम) को दोपहर 12:00 बजे देवताओं और राक्षसों की भूमि पर उतरेगा! "अनन्त सूर्य - एटम" एक अत्यंत दुर्लभ 7-सितारा सीमित चरित्र है। सीमित घटना अवधि के दौरान "ट्वाइलाइट ड्राइव" कार्ड बॉक्स में सुमोनर्स सॉर्सेरर्स स्टोन के साथ कार्ड बना सकते हैं, और "अनन्त सूर्य - एटम" प्राप्त करने का एक मौका है "म्यू" अपने स्वयं के उपयोग के लिए।

"ट्वाइलाइट ड्राइविंग" इवेंट के दौरान पहली बार लॉग इन करने पर समनर्स 10 "ट्वाइलाइट ड्राइविंग समन टिकट" प्राप्त कर सकते हैं। लकी समनर्स "ब्लेज़िंग सन - एटम" बनाने में सक्षम हो सकते हैं!

देवताओं और राक्षसों के टॉवर में, आप हमारी आशा हैं, बुलाने वाले जो मानते हैं कि वह इस अराजक दुनिया में बदलाव ला सकते हैं। Summoners विशिष्ट रनस्टोन को खत्म करने के परीक्षण के माध्यम से जा सकते हैं, पौराणिक पृष्ठभूमि के साथ सम्मनित जानवरों को इकट्ठा करने के लिए स्तर को साफ़ करने के लिए पुरस्कारों का उपयोग कर सकते हैं, और विभिन्न कठिनाई के एक हजार से अधिक स्तरों को चुनौती दे सकते हैं।

देवताओं और राक्षसों का टॉवर खेलने के लिए स्वतंत्र है! समनर्स दुर्लभ या विशेष बुलाए गए बीस्ट सील कार्डों को इकट्ठा करने, सहनशक्ति को ठीक करने, बैकपैक की क्षमता बढ़ाने, और बहुत कुछ करने के लिए खेल में जादू के पत्थर खरीद सकते हैं।

युद्ध के मैदान में शामिल हों और इस अंतहीन युद्ध का अंत करें!

आधिकारिक फेसबुक प्रशंसक समूह: http://www.fb.com/tos.zh
आधिकारिक इंस्टाग्राम: http://instagram.com/tos_zh

- इस खेल की सामग्री में हिंसक साजिशें शामिल हैं, और कुछ पात्र ऐसे कपड़े पहनते हैं जो छाती और नितंबों को उजागर करते हैं। चीन गणराज्य के खेल सॉफ्टवेयर वर्गीकरण प्रबंधन पद्धति के अनुसार, इसे पूरक स्तर 12 के रूप में वर्गीकृत किया गया है।
- कृपया खेल के समय पर ध्यान दें और व्यसन से बचें।
- इस गेम की कुछ सामग्री के लिए अतिरिक्त भुगतान की आवश्यकता होती है।
और पढ़ें