क्या आप चू चू चार्ल्स से बचने के लिए तैयार हैं?

विज्ञापन

नवीनतम संस्करण

संस्करण
अद्यतन
15 दिस॰ 2022
डेवलपर
श्रेणी
इंस्टॉल की संख्या
10,000+

App APKs

Choo Choo Charles GAME

चू चू चार्ल्स खेल आपको एक अनूठी चुनौती पेश करते हैं।
चू-चू चार्ल्स हॉरर गेम आजमाएं। यह मस्ती से भरा एक रोमांचक साहसिक कार्य है।
प्रोजेक्ट चू चू चार्ल्स एडवेंचर में अभी शामिल हों!
चू चू चार्ल्स के साथ इतना कुछ खोजने के लिए, संभावनाएं लगभग अनंत हैं।
वापस बैठें और चू चू चार्ल्स को प्रकट करें, अपने पसंदीदा खेलों की दुनिया में सबसे रहस्यमय और दिलचस्प चू चू चार्ल्स,
कुछ ही समय में!
चू चू चार्ल्स गेम्स एक डरावनी गेम है जहां आपका लक्ष्य अपने चू चू से बचना है। उसने अपनी डरावनी हवेली को आपके लिए एक बड़ी पहेली में बदल दिया है ताकि आप उसके साथ उत्तरजीविता के डरावने खेलों में खेल सकें। चू चू चार्ल्स नियमों के अनुसार खेलें और जीवित रहें, भले ही यह आसान न हो। कदम दर कदम आप घातक पहेलियों को सुलझाएंगे, जाल को बेअसर करेंगे और भाग्य के आलिंगन से बचने के लिए सब कुछ करेंगे
एन प्रगति। वह तुम्हारा प्यारा चू चू चार्ल्स नहीं है, वह एक राक्षस है जो मारना चाहता है!
चू चू चार्ल्स मॉड हॉरर गेम ब्लॉक से बना है इसलिए आपके डिवाइस पर इसकी कोई आवश्यकता नहीं है। हॉरर क्वेस्ट गेम शैली उन लोगों से अपील करेगी जो यादृच्छिक वस्तुओं का उपयोग करके सीमित स्थानों से बचना पसंद करते हैं। आपका खेलने का समय सीमित नहीं है, लेकिन आपका एक दुश्मन है - चू-चू चार्ल्स। आपका मुख्य उद्देश्य जीवित रहना और हवेली से बचना है। हवेली से भागने के दो रास्ते हैं और उनमें से एक खोया हुआ रास्ता है। इसलिए सभी उपलब्ध सुविधाओं की जाँच करना सुनिश्चित करें और याद रखें कि कोई आसान रास्ता नहीं है।
यह उन्हें छोड़ने और आगे बढ़ने का समय है। कोई गले नहीं लगेगा, सिर्फ डर है। क्या आप हॉरर गेम खेलने के लिए तैयार हैं? यदि हाँ, तो चू चू चार्ल्स हॉरर गेम डाउनलोड करें।

अस्वीकरण :
यह आधिकारिक चू-चू चार्ल्स उत्पाद नहीं है। टू स्टार गेम्स द्वारा स्वीकृत या संबद्ध नहीं। चूचू चार्ल्स के प्रशंसकों को बेहतर बनाने में मदद करने के लिए सभी सामग्री प्रशंसक से हैं।
और पढ़ें

विज्ञापन