तैयार हो जाइए, द एंशिएंट सीक्रेट: अराइज मोड यहां बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया पर है।

विज्ञापन

नवीनतम संस्करण

संस्करण
अद्यतन
15 सित॰ 2022
डेवलपर
श्रेणी
Google Play ID
इंस्टॉल की संख्या
50,000,000+

App APKs

BGMI GAME

[नया क्या है]
प्राचीन खंडहर एरंगेल, मीरामार और लिविक में दिखाई देते हैं। प्रत्येक खंडहर का अपना रहस्य है, और आप नक्शे से इन खंडहरों के स्थान की जांच कर सकते हैं। खंडहर ममी योद्धाओं और उड़ने वाले राक्षसों द्वारा संरक्षित हैं। उन्हें हराकर, आप राक्षसों द्वारा गिराई गई वस्तुओं को प्राप्त कर सकते हैं। खंडहर कई प्रकार के होते हैं, सियार के खंडहरों में पहेली सुलझाकर आप खजाने की पेटी प्राप्त कर सकते हैं। स्कारब खंडहर में, आप आइटम बूंदों के लिए स्कारब बीटल पकड़ सकते हैं

एरंगेल में मानचित्र पर सम्राट मंदिर दो क्षेत्रों में स्थित हो सकता है। खेल शुरू होने के कुछ समय बाद पिरामिड गायब हो जाएगा और सम्राट का मंदिर दिखाई देगा। एक विशाल प्रतिमा मंदिर को निर्धारित मार्ग पर ले जाएगी।

साथ ही, मानचित्र पर एक यादृच्छिक शहर में एक सैंडस्टॉर्म ज़ोन दिखाई देगा। आप प्रचुर मात्रा में आपूर्ति पा सकते हैं, जिसमें स्कारब आकर्षण भी शामिल है जो आपको अपने दम पर पुनर्जीवित करने देता है।

नया हथियार, लिंक्स एएमआर एक शक्तिशाली एसआर है जिसकी शूटिंग की गति तेज है और इसकी महान बुलेट गति और शक्तिशाली क्षति के साथ एक ही शॉट में एक स्तर 3 हेलमेट को नष्ट किया जा सकता है।

क्या हम सभी को क्लासिक मैप खेलते समय कार विस्फोट से तत्काल मौत का अनुभव नहीं है? अब, आपको खटखटाया जाएगा, लेकिन मृत नहीं, भले ही कार में आपके रहते हुए विस्फोट हो जाए।

जान में जान आई!

साउंड प्ले ट्रेनिंग मोड: यदि आप उन खिलाड़ियों में से हैं जो ध्वनि को लेकर भ्रमित हैं, तो ध्यान दें। साउंड प्ले के लिए समर्पित एक प्रशिक्षण क्षेत्र को प्रशिक्षण मोड में जोड़ा गया है। आप प्रशिक्षण मोड में प्रवेश करके अपना प्रशिक्षण प्राप्त कर सकते हैं। आप मुकाबले के दौरान बार-बार आवाजें सुन सकते हैं, जिससे आप अपने साउंड प्ले स्किल को बेहतर बना सकते हैं।

तो आप किसका इंतज़ार कर रहे हैं? अपने दोस्तों को कॉल करें और आज ही बैटलग्राउंड में कूदें!

[ भारत के युद्ध के मैदान ]
एक आभासी दुनिया में स्थापित, बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया एक नया बैटल रॉयल गेम है जहां कई खिलाड़ी युद्ध के मैदान में खड़े होने और अंतिम व्यक्ति बनने के लिए रणनीतियों का इस्तेमाल करते हैं। बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया में खेलने के लिए एक मुफ्त, मल्टीप्लेयर अनुभव, खिलाड़ी इसे विविध गेम मोड में लड़ सकते हैं जो स्क्वाड-आधारित या एकल हो सकते हैं।
वर्चुअल सेटिंग में विभिन्न इलाकों के साथ विविध मानचित्रों की विशेषता, बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया मोबाइल फोन पर वास्तव में इमर्सिव अनुभव बनाने के लिए, 3 डी ध्वनि द्वारा संवर्धित शानदार दुनिया को जीवंत करने के लिए अवास्तविक इंजन 4 की पूर्ण क्षमताओं का उपयोग करता है। अपना नक्शा और मोड चुनें जो आपको उपयुक्त बनाता है और रोमांचकारी सवारी के लिए तैयार हो जाता है।
विस्तृत मासिक सामग्री अपडेट और विश्व स्तरीय सहयोग के साथ, इस बैटल रॉयल गेम में हमेशा कुछ न कुछ देखने को मिलता है। जैसे-जैसे हम कैलेंडर में आगे बढ़ेंगे, हम आपसे और फीडबैक प्राप्त करेंगे, और हम भागीदारों के साथ काम करेंगे और आपके रास्ते में रोमांचक नए सहयोग लाएंगे।
क्या आप #IndiaKaBattlegrounds का अनुभव करने के लिए तैयार हैं? #BATTLEGROUNDSMOBILEINDIA

एक स्थिर इंटरनेट कनेक्शन की आवश्यकता है।
बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया न्यूनतम सिस्टम आवश्यकताएँ: एंड्रॉइड 4.3 या इसके बाद के संस्करण और कम से कम 1.5 जीबी रैम मेमोरी।
ऐप #BATTLEGROUNDSMOBILEINDIA विशेष रूप से केवल भारत में खिलाड़ियों के लिए है, जो क्राफ्टन द्वारा सेवित है।
BGMI एक आभासी दुनिया में स्थापित एक सिमुलेशन गेम है और वास्तविक जीवन के लिए खड़ा नहीं है। कृपया संयम से खेलें, बार-बार ब्रेक लें और जिम्मेदारी से खेलें

आधिकारिक यूआरएल
www.battlegroundsmobileindia.com
पर हमें का पालन करें
YT: https://www.youtube.com/c/BattlegroundsMobile_IN/
इंस्टा: https://www.instagram.com/battlegroundsmobilein_official/
एफबी: https://www.facebook.com/BattlegroundsMobileIN
और पढ़ें