हिंदी में एक 3डी ओपन वर्ल्ड गैंगस्टर गेम। सपनों, वाइस और माया के शहर में खेलें!

विज्ञापन

नवीनतम संस्करण

संस्करण
डेवलपर
श्रेणी
Google Play ID
इंस्टॉल की संख्या
100+

Mayanagari - Mobile Gangster GAME

मायानगरी के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन अब खुला है! हमारे पहले पूरी तरह से ओपन-वर्ल्ड गैंगस्टर गेम के साथ भारतीय गेमिंग के अगले युग में शामिल हों!

सच में खुली दुनिया
मायानगरी एक अखिल भारतीय, पूरी तरह से अन्वेषण योग्य खुली दुनिया के वादे को पूरा करती है। अपनी खुद की आपराधिक गाथा बनाने के लिए बढ़ते गैंगस्टर के रूप में सपनों के शहर का अन्वेषण करें।
पांच से अधिक विभिन्न वर्गों के साथ, सभी पूरी तरह से 3डी ग्राफिक्स के साथ महसूस किए गए, मायानगरी एक काल्पनिक शहर है जो बॉम्बे और गोवा के वास्तविक जीवन के स्थानों से प्रेरित है। करने के लिए गतिविधियों और अपराध करने के लिए भरे हुए हैं, शहर को अपना खेल का मैदान बनाएं!

तीसरे व्यक्ति शूटर कार्रवाई
अपना बैंडुक उठाओ और पागलपन के माध्यम से अपना रास्ता लड़ो, एक समय में एक गोली। यथार्थवादी गनप्ले और चुनने के लिए पांच से अधिक हथियार प्रकारों की विशेषता, मारने की अपनी शैली खोजें!

बॉलीवुड-शैली के सिनेमाई कटसीन
अपनी पसंदीदा फिल्मों से सीधे मोशन-कैप्चर कटसीन के माध्यम से मायानगरी की कहानी का अविश्वसनीय विस्तार से अनुभव करें।
10 से अधिक मिशनों को पूरा करने और देखने के लिए कटसीन के साथ एक कहानी में, मोबाइल गेम एनीमेशन कभी भी बेहतर नहीं दिख रहा है।

अपना साम्राज्य बनाएं
मायानगरी का अगला बड़ा डॉन बनकर निर्माण करें, सौदा करें और अपने तरीके से संघर्ष करें। पूरी तरह से संपत्ति प्रबंधन प्रणाली के साथ, अपने घर खरीदें और अपना खुद का व्यवसाय चलाएं क्योंकि आप शहर के मालिक बन जाते हैं!

आइकॉनिक वाहन चलाएं
भारत के कुछ सबसे प्रतिष्ठित वाहनों की विशेषता, अपनी पसंद की कार या बाइक (या ऑटो!) में शहर के माध्यम से क्रूज करें। 15 से अधिक वाहनों के मालिक होने और चलाने के लिए, चुनाव आपका है!

पात्र भारतीय हैं, बाइक भारतीय हैं, कारें भारतीय हैं, कहानियां भारतीय हैं और यहां तक ​​कि संगीत भी भारतीय है! खेल
और पढ़ें