MAX बैटल रोयाल अनुभव

विज्ञापन

नवीनतम संस्करण

संस्करण
अद्यतन
22 मार्च 2023
डेवलपर
श्रेणी
Google Play ID
इंस्टॉल की संख्या
100,000,000+

App APKs

Free Fire MAX GAME

Free Fire MAX बैटल रॉयल में प्रीमियम गेमप्ले अनुभव देने के लिए विशेष रूप से बनाया गया है. एक्सक्लूसिव फायरलिंक टेक्नोलॉजी से Free Fire प्लेयर्स के साथ विभिन्न प्रकार के रोमांचक गेम मोड का आनंद ले सकेंगे. अल्ट्रा HD रिज़ॉल्यूशन और शानदार इफ़ेक्ट के साथ कॉम्बैट का अनुभव का मजा लें. घात लगाएं, स्नाइप करें, और सर्वाइव करें; सिर्फ़ एक लक्ष्य: सर्वाइव करना और अंत तक डटे रहना.

[तेज़ तर्रार, गेम में डूबा देने वाला गेमप्ले]
50 प्लेयर्स एक सूनसान आइलैंड पर पैराशूट से उतरते हैं लेकिन सिर्फ़ एक वापस बचेगा. दस मिनट के लिए, प्लेयर्स हथियारों और सप्लाई के लिए लड़ेंगे और रास्ते में आने वाले हर किसी सर्वाइवर को मिटा देंगे. लड़ें, छुपें, बचें, और सर्वाइव करें, वो भी अपग्रेडेड ग्राफ़िक्स के साथ. इससे शुरुआत से ही प्लेयर्स बैटल रॉयल की दुनिया में डूब जाएंगे.

Free Fire, Battle In Style!

[वही गेम, बेहतर अनुभव]
HD ग्राफ़िक्स, बेहतर स्पेशल इफ़ेक्ट और स्मूथ गेमप्ले के साथ, Free Fire MAX बैटल रॉयल फैन्स को रियल जैसा और गेम में डुबो देने वाला अनुभव देता है.

[4-लोगों का स्क्वाड, इन-गेम वॉइस चैट के साथ]
अधिकतम 4 प्लेयर्स का स्क्वाड बनाएं और शुरुआत से ही अपने स्क्वाड के साथ कम्युनिकेशन बनाएं. जीत के लिए अपने दोस्तों का नेतृत्व करें और शीर्ष पर रहने के लिए जीतने वाली टीम बनें!

[फायरलिंक टेक्नोलॉजी]
फायरलिंक से आप बिना किसी परेशानी के Free Fire MAX खेलने के लिए अपने मौजूदा Free Fire खाते को लॉगिन कर सकते हैं. आपकी प्रोग्रेस और आइटम रियल-टाइम में दोनों ऐप्लीकेशन में बनाए रखे जाते हैं. आप Free Fire और Free Fire MAX दोनों प्लेयर्स के साथ सभी गेम मोड को एक साथ खेल सकते हैं, इस बात से कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता कि वे किस ऐप्लिकेशन का इस्तेमाल कर रहे हैं.

निजता नीति: https://sso.garena.com/html/pp_en.html
सेवा की शर्त: https://sso.garena.com/html/tos_en.html

[हम से संपर्क करें]
कस्टमर सर्विस: https://ffsupport.garena.com/hc/en-us
और पढ़ें